Latest News

UPSSSC Recruitment 2021

सरकारी नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए साल 2021 नई उम्मीदें लेकर आएगा. उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए बहुत अच्छी खबर है कि नए साल में लगभग 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं. इसके लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) (यूपीएसएसएससी) की तरफ से इसकी तैयारियां भी शुरू हो गईं हैं.

अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यूपीएसएसएससी (UPSSSC) को 40 हजार के करीब खाली पदों पर भर्तियां करने संबंधी प्रस्ताव भी मिल चुके हैं, वहीं कुछ विभागों से 10 हजार से अधिक पदों के लिए संशेधित प्रस्ताव मांगे गए हैं.

प्रारंभिक परीक्षा अप्रैल 2021 में कराने की तैयारी की जा रही है जबकि मुख्य परीक्षा (Main Exam) मई तक कराकर सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दे दिए जाएंगे.

पाठ्यक्रम होगा ऑनलाइन (Online)
अभ्यर्थियों को अधीनस्थ सेवा आयोग (Subordinate Service commission) की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा का पाठ्यक्रम ऑनलाइन उपलब्ध होगा. इसे आयोग की ओर से जारी किया जाएगा पाठ्यक्रम का प्रारूप तैयार करने के लिए तीन सदस्यों की टीम बनाई गई है, जो प्रारूप बनाने के बाद अध्यक्ष को देगी, जिसके बाद इसे ऑनलाइन जारी किया जाएगा. जिससे अभ्यर्थियों को सुविधा मिलेगी.

CCC NIELIT 

और ये सभी पोस्ट में से काफी पोस्ट में सीसीसी NIELIT का सर्टिफिकेट अनिवार्य रहेगा तो अगर अभी तक आपने सीसीसी के लिए फॉर्म नहीं भरा हे तो भरले नहीं तो आप इस जॉब्स में आवेदन नहीं कर पाएंगे और जिस लोगो ने फॉर्म भर दिया हे वो GURUJI24.COM वेबसाइट पे या  GURUJI24.COM मोबाइल अप्प डाउनलोड करके तयारी करे कुकी सीसीसी की परीक्षा में सभी प्रश्न यही से पूछे जाते हे.

प्रारंभिक परीक्षा अप्रैल 2021 में कराने की तैयारी की जा रही है जबकि मुख्य परीक्षा (Main Exam) मई तक कराकर सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दे दिए जाएंगे जिसकी तारीख जल्द ही आ सकती हे 


ज्यादा जानकारी के लिए हमे 9726197191 पर व्हाट्स एप करे

Important Link :

View / Download Offical Notification Here

View More Latest News