Latest Exam News

CCC NIELIT SEPTEMBER OCTOBER 2020 EXAM ADMIT CARD

CCC EXAM SEPTEMBER OCTOBER 2020 ADMIT CARD आज शाम

को आएगा लेकिन आपको इस निचे दी गयी चीजों का खास ध्यान रखना हे . 

1. मैं परीक्षा केंद्र में आने और वापस जाने के दौरान और परीक्षा केंद्र में प्रवेश के समय से परीक्षा केंद्र से बाहर जाने तक सामाजिक दूरी बनाए रखूंगा।


2. मैं निजी उपयोग के लिए साबुन / हैंड-सैनिटाइजर (पारदर्शी बोतल में 50 मिली तक), फेस मास्क, दस्ताने और पारदर्शी बोतल में पानी लाऊंगा।


3. मैं हर समय फेस मास्क और दस्ताने ठीक से पहनुंगा और अगर मैं ऐसा करने में विफल रहता हूँ तो मुझे परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी / किसी भी समय परीक्षा केंद्र से निष्कासित किया जा सकता है।


4. मुझे ज्ञात है कि चेक-इन के समय पर या परीक्षा केंद्र में मौजूद रहने के दौरान किसी भी समय पर मुझे अपनी पहचान की पुष्टि कराने के लिए या फोटो को कैप्चर कराने के लिए फेस मास्क को थोड़े समय के लिए हटाने की आवश्यकता हो सकती है।


5. मैं परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से पहले थर्मल स्कैनिंग के लिए सहमत हूँ और मुझे ज्ञात है कि मुझे उच्च तापमान होने पर, मुझे परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने और परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी जाएगी।


6. मैं परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से पहले अपने हाथ धोऊंगा / सेनेटाईजर का उपयोग करूँगा।


7. मैं परीक्षा केंद्र में हर समय सामाजिक दूरी बनाए रखूंगा और अन्य लोगों से 6 फीट से अधिक दूरी पर रहूंगा।


8. मुझे ज्ञात है कि मुझे परीक्षा केंद्र के प्रवेश द्वार पर अनिवार्य रूप से स्व-घोषणा प्रस्तुत करने की आवश्यकता है, ऐसा न करने पर मुझे परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मुझे ज्ञात है कि परीक्षा केंद्र में प्रवेश के समय अपने बारे में जानकारी और विश्वास के अनुसार सही-सही बताना है।


9. मुझे ज्ञात है कि मुझे परीक्षा केंद्र में प्रवेश और परीक्षा में बैठने की अनुमति तभी दी जाएगी जब परीक्षा केंद्र में अपनी परीक्षा के दिन और समय पर प्रवेश के समय मैं निम्नलिखित शर्तों को पूरा करूंगा, जो कि इन तक ही सीमित नहीं हैं:


a. मेरा आरोग्य सेतु ऐप का स्टेटस लो रिस्क या सेफ है।

b. मुझे कोविड-19 से पीड़ित नहीं पाया गया / या उसका उपचार नहीं किया जा रहा है।

c. मैं कोविड-19 की पुष्टि वाले किसी व्यक्ति के निकट और / या उसके व्यक्तिगत संपर्क में नहीं रहा हूँ।

d. मुझे पिछले चौदह दिनों में कोई फ्लू जैसे लक्षण नहीं हुए हैं, जिसमें बुखार, ठंड लगना, सर्दी, जुखाम, खांसी, गले में खराश, सांस की तकलीफ, गंध / स्वाद की हानि या कोविड-19 से संबंधित कोई अन्य लक्षण शामिल हैं।


e. मैं परीक्षा के दिन सरकार और स्वास्थ्य सेवा अधिकारियों द्वारा अपेक्षित चौदह दिन के घर / संस्थागत क्वारंटाइन या केंद्रीकृत ऑब्जरवेशन के अधीन नहीं हूँ।


f. मैं कन्टेनमेंट जोन में नहीं रह रहा हूँ।

 तो अभी निचे दी गयी Important Link पे जाके तयारी करना शरू करदे 

Important Link :

View / Download Offical Notification Here

View More Latest Exam News